Ads

whatsapp group link app | new whatsapp group link app | whatsapp group link app trending

whatsapp group link app

🔷 आज में आपको whatsapp group link app provide करूंगा जिसमे आपको हर ग्रुप में ज्वाइन होना है और साथ ही दोस्तो whatsapp group link app के कुछ  नियम भी है ओसको आप सब को follow करना भी जरूरी ही नही तो आपके ऊपर करवाए हो सकती हे तो कृपया ध्यान से ग्रुप ज्वाइन करे 
🔷 हमारे इस  whatsapp group link app वाले पोस्ट में जितने भी ग्रुप्स हे उन सब ग्रुप के नियम हे 

  नियम पहला– हमारे इस whatsapp group link app  आप सबको कोई भी अडल्ट कंटेंट नहीं डालना है अन्यथा आपको हमारे इस ग्रुप्स whatsapp group link app से रिमूव कर दिया जायेगा 

नियम दुसरा– अगर आप हमारे whatsapp group link app इस ग्रुप्स में जुड़ते है और कोई भी लफड़ा करते हो तो उसके जिम्मेदार आप खुद होंगे ।
नियम तीसरा– आप हमरे इन whatsapp group link app जुड़ते हो और किसी अन्य व्यक्ति से जागड़ा होता हे तो उसके जिम्मेदार आप खुद होंगे 

नियम चौथा–यदि आप हमारे इस whatsapp group link app से जुड़ते है और एक ही msg बार बार ग्रुप में डालते हो तो आपको हमारे whatsapp group link app  से रिमूव किया जा सकता हे 

Sub4sub group ⬇️

New youtubers groups ⬇️ 

Youtube friends ⬇️
Free fire whatsapp groups ⬇️ 

Whatsapp group link app ⬇️ 

Desy girls whatsapp groups ⬇️

Aunty WhatsApp groups ⬇️

Study whatsapp groups ⬇️

Sub for sub whatsapp groups ⬇️

Friends whatsapp groups ⬇️

Free fire whatsapp groups india ⬇️ 

Blogger WhatsApp groups ⬇️

New blogger WhatsApp groups ⬇️

India whatsapp groups ⬇️

Girls whatsapp groups ⬇️

Viral girls whatsapp groups ⬇️

YouTube famely whatsapp groups ⬇️

Free fire free reedim code groups ⬇️

Bgmi whatsapp groups ⬇️

Bgmi friends whatsapp groups ⬇️

Earn money whatsapp groups ⬇️

Money 🤑 earn groups ⬇️

Chat girls whatsapp groups ⬇️

Girls Indian whatsapp groups ⬇️

Pakistani girls whatsapp groups ⬇️

Nepali girl's whatsapp groups ⬇️


क्या न करें
⏩नीचे बताए गए किसी भी तरीके से WhatsApp इस्तेमाल करने पर आपका अकाउंट बैन किया जा सकता है.
whatsapp group link app
⏩अनचाहे मैसेजेस: अगर कोई कॉन्टैक्ट आपसे कहता है कि आप उन्हें मैसेज न करें, तो आपको उन्हें अपनी एड्रेस बुक से हटा देना चाहिए और दोबारा उनसे संपर्क नहीं करना चाहिए.

⏩ऑटोमेटेड या बल्क मैसेजेस: WhatsApp से ऑटोमेटेड या बल्क मैसेज न भेजें या ऑटो-डायल न करें. WhatsApp, मशीन लर्निंग टेक्नोलॉजी और अपने यूज़र्स से मिली रिपोर्ट की मदद से ऐसे अकाउंट का पता लगाकर उन्हें बैन करता है जो अनचाहे ऑटोमेटेड मैसेजेस भेजते हैं. अनधिकृत (अनऑथोराइज़्ड) या ऑटोमेटेड तरीके से अकाउंट या ग्रुप न बनाएँ और न ही WhatsApp की नकल करके बनाए गए किसी ऐप का इस्तेमाल करें. WhatsApp, ऑटोमेटेड या बल्क मैसेजेस का गलत इस्तेमाल होने से कैसे रोकता है, इस बारे में जानने के लिए यह व्हाइट पेपर.
⏩किसी और की कॉन्टैक्ट लिस्ट का इस्तेमाल न करें: WhatsApp पर किसी यूज़र को मैसेज भेजने या ग्रुप में शामिल करने के लिए, बिना अनुमति किसी का फ़ोन नंबर शेयर न करें और न ही अवैध स्रोतों से मिले डेटा का इस्तेमाल करें.
⏩ब्रॉडकास्ट लिस्ट का ज़रूरत से ज़्यादा इस्तेमाल न करें: ब्रॉडकास्ट लिस्ट का इस्तेमाल करके भेजे गए मैसेजेस यूज़र्स को तब तक नहीं मिलेंगे, जब तक कि वे आपका फ़ोन नंबर अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में जोड़ नहीं लेते. ध्यान रखें कि अगर आप ब्रॉडकास्ट लिस्ट का ज़रूरत से ज़्यादा इस्तेमाल करते हैं, तो यूज़र्स आपके भेजे गए मैसेजेस की रिपोर्ट कर सकते हैं. किसी अकाउंट की बार-बार रिपोर्ट किए जाने पर हम उसे बैन कर देते हैं.
whatsapp group link app
⏩हमारी सेवा की शर्तों का उल्लंघन न करें: हम आपको याद दिलाना चाहते हैं कि हमारी सेवा की शर्तें, अन्य अनुचित बातों के साथ ही गलत और झूठी जानकारी प्रकाशित करने, गैर-कानूनी तरीके इस्तेमाल करने, धमकी देने, डराने, नफ़रत फैलाने, नस्लीय या जातीय तौर पर अपमानजनक व्यवहार करने पर रोक लगाती है. आप हमारी सेवा की शर्तें यहाँ जाकर पढ़ सकते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ